हर इंसान अपनी भावनाओं को अलग तरीके से व्यक्त करता है। लड़कियां तो अपनी भावनाएं खुले तौर पर व्यक्त कर लेती हैं। लेकिन अगर बात करें पुरुषों की तो उन्हें अपनी बातों को या दिल की बातों को बताने में सहजता महसूस नहीं होती है। भले ही वो अपने पार्टनर से बेइंतहा प्यार करते हों लेकिन वो इस बात को कभी भी मुंह से नहीं बताते हैं। तो आगे से अपने उनकी बातों को सुनकर नाराज मत होइए क्योंकि वो आपकी इन बातों पर मरते हैं लेकिन बता नहीं पाते हैं। 

 

 

जब आप उन्हें हंसाती हैं

हंसना किसे पसंद नहीं होता है। जब आप अपनी बातों से उन्हें हंसाती हैं और किसी भी गंभीर मुद्दे की बातों के बीच माहौल को हल्का बनाती हैं तो उन्हें आपके ऊपर बहुत प्यार आता है।
 
 
 
अगर आप उनके पर्सनल स्पेस की इज्जत करती हैं
आजकल पार्टनर के बीच झगड़े की वजह ज्यादातर पर्सनल स्पेस होता है। क्योंकि जब आप कहीं एकांत में बैठना चाहते हैं और पार्टनर बार-बार काम के बारे में बोले तो गुस्सा होना स्वाभाविक है। लेकिन अगर आप समझदार हैं और उनके पर्सनल टाइम के बीच नहीं आती हैं तो फिर पति के मन में आपके लिए प्यार उमड़ने लगता है।
 
 
 
जब आप उनको छेड़ती हैं
अक्सर देखा जाता है कि प्यार भरे रिश्तों में मस्ती, मजाक और छेड़-छाड़ कम हो जाती है। लेकिन अगर आप इस तरह की रोमांटिक हरकतें करती रहती हैं तो फिर आपके पार्टनर को ये बहुत अच्छा लगता है।
 
 
 
आप उनके परिवार के साथ प्यार और सम्मान की भावना रखती हैं
हर इंसान अपने परिवार से प्यार करती हैं और जब आप सच्चे दिल से उसे अपनाती तो आपके पार्टनर को ये चीज बहुत पसंद आती है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: