टीवी जगत की कई अदाकारा ऐसी हैं जिनको आप पर्दे पर बेहद ही भोली व मासूमियत भरी अंदाज में देखते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो अपने किरदार से काफी अलग है। वैसे यह भी सच है कि मनोरंजन की दुनिया में आपको एक से एक टीवी जगत की अदाकाराएं दिखी होंगी लेकिन अगर उनको आज देखा जाए तो वो काफी ज्यादा बदल गई हैं। ग्लैमरस की दुनिया ने इनको ऐसा बदला की जो सीधी साधी लड़की बनकर यहां कदम रखी थी वो आज बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने लगी। आज हम आपको टीवी जगत की कुछ ऐसी ही 5 संस्कारी बहूओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने डेब्यू के बाद खुद को पूरी तरह से बदल लिया।

हिना खान

Image result for hina khan before after

सबसे पहले बात करते हैं हिना खान की जिन्होने अपने करियर की शुरुआत आज से करीब 8 साल पहले इंडस्ट्री में कदम रखा था जिस समय लोग इनको एक संस्कारी बहू के रूप में जानने लगे थें लेकिन इसके बाद ही इन्होने ये शो छोड़ बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया क्योंकि बहू का किरदार निभाकर ये थक चुकी थीं। फिर क्या था इसके बाद से ही बैक टू बैक इनकी एक अलग ही इमेज देखने को मिली। इसके आलावा उन्होंने शॉर्ट् फिल्मों में भी काम किया। टीवी शो में कसौटी जिंदगी के 2 में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार के बाद, बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हिना खान आज एक स्टाइल आइकन मानी जाती हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया। हिना ने कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर वॉक कर सबको चौंका दिया था। वो पहली टीवी अभिनेत्री हैं जिन्हें कान्स रेड कार्पेट पर चलने का मौका मिला।  

जेनिफर विंगेट

Image result for जेनिफर विंगेट before after

इसके अलावा इस लिस्ट में जेनिफर का भी नाम अाता है क्योंकि इन्होने अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही कर दी थी, साल 1995 में इनकी फिल्म अकेले हम अकेले तुम में आई थी जिसे लोगों ने खुब पसंद किया था। इसके बाद वो कई टीवी शो और फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आई। बाद में वो टीवी पर बतौर लीड एक्ट्रेस  के रूप में दिखाई दीं। वो टीवी शो कहानी घर-घर की, दिल मिल गए में नजर आईं लेकिन उन्हें पहचान 2016 में आए टीवी शो सरस्वतीचंद्र से मिली। यहां वो बिल्कुल ही सीधी-सादी गुजराती लड़की की भूमिका में थी पर इसके बाद बेहद में माया किरदार निभाकर इन्होने साबित कर दिया कि ये सभी किरदार के लिए बनी हुई हैं। जेनिफर आज अपनी ग्लैमरस इमेज बना चुकी हैं। 
 
मौनी रॉय

Image result for मौनी रॉय before after

ये भी इन नामों में से एक हैं जिन्होने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से की थी जिसमें वो बेहद ही सिंपल अवतार में दिखी थीं और बाद में ये वो काफी बदल गई हैं। मौनी ने 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इतना ही नहीं इन्हें जॉन अब्राहम की रोमियो. अकबर. वॉल्टर में भी देखा गया। बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए उन्होंने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है। हलांकि इस बदलाव के लिए उन्होंने डॉक्टरों की मदद ली है। उन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है।  

रुबिना लदक

5 में से 5 स्लाइड

रुबिना का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं इन्होने टीवी शो छोटी बहू से अपने करियर की शुरुआत की। इस शो में वो डरी सहमी बहू के रूप में नजर आई, जो हमेशा साड़ी पहनी रहती थीं। आज भी वे टीवी शो में साड़ी में ही नजर आती हैं। लेकिन उनका इंस्टाग्राम ग्लैमरस फोटोज से भरा रहता है। 

संजीदा शेख


संजीदा भी टीवी जगत में जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है, इन्होने टीवी शो क्या होगा निम्मों का से एक्टिंग में कदम रखा। इस शो की संजीदा और आज की संजीदा को पहचानना मुश्किल होगा। वो अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अदाओं के लिए चर्चा में बनी रहती है और आज इनके लाखों फॉलोवर्स भी हैं।  


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: