पूरे हफ्ते की जबरदस्त लड़ाई और नोक-झोक के बाद वो दिन आ गया जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था यानी वीकेंड का वार। ऐसे में सलमान खान पहली बार इस सीजन में अपने पूरे रंग में नजर आए। सलमान ने स्टेज पर आते ही साफ कर दिया की आज वो किस मूड में आए हैं। सलमान एक-एक करके सभी घर वालों पर निशाना साधना शुरू किया। लेकिन सलमान के निशाने पर जो सबसे ज्यादा थे वो थे पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे और शेफाली बग्गा। इसके साथ ही सलमान ने घर में आने वाले 2 नए सदस्यों से भी सभी रूबरू करवाया।


तो ऐसे में नजर डालते है इस एपिसोड की पूरी हाईलाईटस पर.


सलमान ने लगाई घर वालों की क्लास

इस सीजन में दबंग सलमान खान पहली बार घरवालों के सामने दबंगई दिखाते नजर आए. पूरे हफ्ते में घर में लड़ाइयों और गालियों के बाद सलमान ने हर सदस्य की क्लास ली। सलमान के मुताबिक पहली बार ऐसा हुआ जब पूरा घर ही गलत है. लेकिन सलमान के गुस्से का सबसे ज्यादा शिकार हुए पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे और शेफाली बग्गा।


दिवाली टास्क लेकर घर के अंदर आई उर्वशी ढोलकिया और सना खान

दिवाली के मौके पर घर वालों के बीच मस्ती भरा टास्क लेकर पहुंची उर्वशी ढोलकिया और सना खान। जहां उन्होंने घरवालों को 2 टीमों में बांट कर दिए के डेकोरेशन और स्वीट बनाने का टास्क दिया। जिसे सना खान की टीम ने जीता।


सलमान ने घर में एंट्री करने जा रहे 2 नए सदस्यों से मिलवाया

सलमान खान ने घर में एंट्री करने जा रहे 2 नए सदस्यों से रूबरू करवाया। पहले सदस्य जो घर में एंट्री करने जा रहे हैं वो हैं हिंदुस्तानी भाऊ यानि विकास पाठक। सोशल मीडिया के इस स्टार ने स्टेज पर आते ही अपने अंदाज से सलमान को भी खूब हंसाया। इसके बाद सलमान ने घर में एंट्री करने जा रहे दूसरे सदस्य तहसीन पूनावाला से। तहसीन राजनीतिक मुद्दों पर डिबेट करने लिए कई नामी चैनलों पर बतौर गेस्ट नजर आते हैं।


इस हफ्ते नहीं हो रहा कोई भी बेघर

दिवाली का मौका है ऐसे में सलमान ने सभी से साफ किया कि इस हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं हो रहा है। इसके साथ ही सलमान ने बताया कि जल्द ही घर में कई नए सदस्य एंट्री करने जा रहे हैं जो आप से भी ज्यादा आगे है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: