अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ इन दिनों भूटान में छुटि्टयां मना रही हैं । 5 नवंबर को विराट ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया। अनुष्का ने भूटान से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। अनुष्का शर्मा ने तस्वीरें शेयर कर विराट को अपने तरीके से जन्मदिन की बधाई दी।



उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'यह मेरे ऊपर आशीर्वाद है। मेरा दोस्त, मेरा विश्वासपात्र, मेरा एक सच्चा प्यार। मुझे विश्वास है कि आप हमेशा अपने रास्ते में आगे बढ़ते रहेंगे। आपकी करुणा ही आपको एक अच्छा लीडर बनाती है और मैं प्रार्थना करती हूं कि आपके पास यह चीज हमेशा रहे। हैप्पी बर्थडे माय लव'। एक फोटो में अनुष्का-विराट दीये जलाते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों साथ में लंच करते दिख रहे हैं । तस्वीरों से जाहिर है कि दोनों भूटान में खूब एंजॉय कर रहे हैं । सोमवार को भी अनुष्का शर्मा ने भूटान ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की थी।


अनुष्का शर्मा, विराट कोहली


उन्होंने तस्वीरों के द्वारा बताया कि कैसे वो ट्रैकिंग के बीच रुक कर एक गाय के बच्चे को चारा डाला। साथ ही उसके मालिक ने विराट और अनुष्का को घर पर चाय पिलाई। अनुष्का ने बताया कि वो लोग हमारे बारे में कुछ नहीं जानते थे। उन्हें बस इतना पता था कि हम दो थके हुए ट्रैक्रर्स हैं। ये सब बहुत-बहुत खास था। इन तस्वीरों में अनुष्का और विराट पर्फेक्ट लुक नजर आया। अनुष्का ने काले रंग की जैकेट और विराट ने ऑलिव ग्रीन कलर की जैकेट पहनी हुई है। अनुष्का तस्वीरों में नो मेकअप लुक में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: