एक अभूतपूर्व कदम में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी लोकसभा चुनाव के पहले चरण में चुनाव लड़ रहे सभी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) उम्मीदवारों को व्यक्तिगत पत्र लिखा। यह पहल सभी निर्वाचन क्षेत्रों में पीएम के संदेश का व्यापक प्रसार सुनिश्चित करने के लिए भाजपा की एक व्यापक रणनीति का हिस्सा है। जानकारी के मुताबिक, उम्मीदवारों ने पत्र मिलने पर खुशी जताई और अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्येक मतदाता तक पीएम की बात पहुंचाने का संकल्प लिया।

इस पत्र के माध्यम से मैं आपके संसदीय क्षेत्र के लोगों को बताना चाहता हूं कि यह कोई सामान्य चुनाव नहीं है। भारत भर के परिवारों, विशेष रूप से वरिष्ठ सदस्यों को, कांग्रेस के 5-6 दशकों के शासन के दौरान जिन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है, वह याद होगा। पिछले 10 वर्षों में समाज के हर वर्ग के जीवन की गुणवत्ता में सुधार हुआ है, इनमें से कई परेशानियां दूर हुई हैं। फिर भी, अभी भी बहुत कुछ किया जाना बाकी है और यह चुनाव सभी के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करने के हमारे मिशन में निर्णायक होगा, पीएम ने पत्र में लिखा।

यह चुनाव हमारे वर्तमान को उज्ज्वल भविष्य से जोड़ने का अवसर है। भाजपा को मिलने वाला प्रत्येक वोट एक स्थिर सरकार बनाने की दिशा में जाएगा और 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनने की हमारी यात्रा को गति प्रदान करेगा। इस महत्वपूर्ण समय में, मैं आपसे और अन्य सभी कार्यकर्ताओं से भी आग्रह करता हूं कि वे अंतिम कुछ घंटों का पूरा उपयोग करें।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: