जब हम फिटनेस और स्टाइल के बारे में बात करते हैं, तो शिल्पा शेट्टी एक ऐसा नाम है जो चार्ट में सबसे ऊपर होता है। एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन से भले ही दूर हो गई हैं लेकिन अपने फैशन और स्टाइल से सभी को इम्प्रेस करना अभी भी जारी है। एक सिंपल यंग लड़की से एक ड्रॉप-डेड दिवा में बदलने तक शिल्पा शेट्टी कई लोगों के लिए इंस्पिरेशन रही हैं


Bollywood Tadka, Shilpa Shetty Images


यह शिल्पा ही थीं जिन्होंने भारत में योग का सबसे पहले समर्थन किया जिसके बाद यह हमारे फिटनेस का एक अभिन्न हिस्सा हो गया। हाल ही में उन्हें जिम के बाहर देखा गया। देखें तस्वीरें, एक्ट्रैस एक रेड जैकेट और ब्लैक लेगिंग के साथ सुपर स्पोर्टी लुक में दिख रही थीं। शिल्पा ने अपने बालों को हाई पोनीटेल में स्टाइल किया था और उनका लुक शानदार लग रहा था।


Bollywood Tadka, Shilpa Shetty Images


यह पहली बार नहीं है कि एक्ट्रैस ने हमें अपने फैशनेबल जिम लुक से इम्प्रैस किया है। शिल्पा हमेशा ही अपने लुक से हमें इम्प्रैस करती हैं।  वर्कफ़्रंट पर, शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' के साथ 13 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में अभिमन्यु दासन और सिंगर शर्ली सेतिया हैं, फिल्म में शिल्पा को एक अलग अवतार में देखा जा सकता है। फिल्म के 2020 तक रिलीज होने की उम्मीद है। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: