31 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही Jawaani Jaaneman की स्पेशल स्क्रीनिंग सेलेब्स के लिए रखी गई थी। सैफ की फिल्म देखने के लिए पत्नी करीना कपूर भी पहुंची थीं। करीना के अलावा रितेश देशमुख, पूजा बेदी, फरीदा जलाल, कबीर बेदी, और परवीन दुसांज भी जवानी जानेमन की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन सामने आ रहे हैं। सेलेब्स भी सैफ अली खान की इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। बता दें, फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया था कि अधेड़ उम्र का व्यक्ति अपने अफेयर्स में मशगूल रहता है।

 

इस बीच उसे एक बेटी भी होती है जो कई सालों बाद उसे मिलती है। अपने पिता को ढूंढते हुए जब वह आती है तो देखती है कि उसके पिता 'फ्लर्टी' किस्म के हैं। पहली नजर में पिता को पता ही नहीं होता कि वह रिश्ते में उसकी बेटी लगती है। फिल्म में सैफ के अपोजिट तब्बू भी हैं। जानें फिल्म को लेकर सेलेब्स के रिएक्शन


करीना कपूर खान स्टाइलिश अंदाज में पति सैफ के साथ फिल्म जवानी जानेमन देखने पहुंचीं। करीना को सैफ अली खान की ये फिल्म काफी पसंद आई। फिल्म देखने के लिए सीनियर एक्ट्रेस फरीदा जलाल भी पहुंचीं। फिल्म देख कर एक्ट्रेस ने भी काफी एंजॉय किया। इस फिल्म में एक्ट्रेस सैफ की मां का किरदार निभा रही हैं।


पूजा बेदी इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं उन्हें जवानीजानेमन काफी एंटरटेनिंग लगी। वहीं रितेश देशमुख को भी ये फिल्म काफी पसंद आई। रितेश देशमुख ने इस बाबत एक ट्वीट भी किया। अपने ट्वीट में रितेश ने जमकर फिल्म की तारीफ की। फिल्म देखने कबीर बेदी भी पहुंचे थे। उन्हें भी फिल्म काफी पसंद आई। रितेश ने फिल्म को लेकर कहा- पिछली रात ये फिल्म देखी। फिल्म काफी एंटरटेनिंग है। सैफ अली खान का काम बेहद शानदार है। कीकू शारदा भी अपनी फैमिली के साथ ये फिल्म देखने पहुंचे।

 

रितेश ने आलिया की भी तारीफ की। उन्होंने कहा- आलिया क्या कमाल किया है लगता ही नहीं पहली बार काम किया है। रमेश तुरानी अपनी पत्नी संग फिल्म देखने पहुंचे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: