जैसा कि भारत लॉकडाउन में चला गया है, COVID-19 महामारी को रोकने के लिए, घरेलू मनोरंजन की मांग बढ़ गई है। इसलिए, दूरदर्शन ने शक्तिमान, रामायण, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी और अन्य जैसे टीवी शो वापस लाए हैं। ये शो भारत में बनने वाले पहले टीवी शो में से कुछ थे और 90 के दशक में टीवी पर राज करते थे। टेलीकास्ट होने वाला एक और शो चाणक्य है।

 

 

 

 

चाणक्य एक लोकप्रिय टीवी शो था जो 47 एपिसोड तक चला था। इसका निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया था। 4वीं शताब्दी ईसा पूर्व में प्रथम मौर्य सम्राट चंद्रगुप्त के राजनीतिक सिद्धांतकार, अर्थशास्त्री और शाही सलाहकार पर आधारित श्रृंखला चाणक्य को विष्णुगुप्त के नाम से भी जाना जाता था।

 

 

 

 

47 एपिसोड वाला शो चाणक्य का पुनर्मिलन डीडी भारती चैनल पर अप्रैल के पहले सप्ताह से शुरू होना है। शो दोपहर के समय स्लॉट किया जाएगा। चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने मोहल्ला अस्सी और पिंजर जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है। उनका अगला काम वाईआरएफ के अक्षय कुमार स्टार्टर पृथ्वीराज है।

 

 

 

दूरदर्शन ने शक्तिमान, रामायण, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी और अन्य जैसे टीवी शो वापस लाए हैं। ये शो भारत में बनने वाले पहले टीवी शो में से कुछ थे और 90 के दशक में टीवी पर राज करते थे। टेलीकास्ट होने वाला एक और शो चाणक्य है।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: