14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक और सभी को झटका लगा, और जबकि मौत का अनंतिम कारण फांसी के कारण श्वासावरोध होना बताया गया, इस मामले में, आगे की जांच अभी भी जारी है। कुछ दिनों पहले, महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के कथित नैदानिक ​​अवसाद और पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के कोण को भी ध्यान में रखेगी। रिया सुशांत की अफवाह प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से 18 जून को लगभग 10 घंटे तक पूछताछ की गई थी। अब, रिपोर्टों के अनुसार, शनिवार को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार की एक अदालत में शिकायत दर्ज की गई है।

 

पीटीआई के मुताबिक, बिहार की अदालत में दायर की गई रिपोर्ट में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। मुजफ्फरपुर के पटही इलाके के निवासी कुंदन कुमार ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार की अदालत के समक्ष अपनी याचिका दायर की। सुनवाई 24 जून के लिए निर्धारित की गई है। शिकायत में, कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के 'वित्तीय और मानसिक शोषण' का आरोप लगाया है। कुमार के वकील कमलेश ने कहा, '' मेरा ग्राहक राजपूत का बहुत बड़ा प्रशंसक है और उसकी आत्महत्या से गहरा दुख हुआ है। उन्होंने IPC धारा 306 (आत्महत्या का अपहरण) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत अपनी शिकायत दर्ज की है। "

 


यह दूसरी याचिका है जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में मुजफ्फरपुर में सीजेएम की अदालत में दायर की गई है।

 


इससे पहले, अधिवक्ता कुमार ओझा ने करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर सहित 8 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। एएनआई से बात करते हुए, अधिवक्ता ने कहा था, “शिकायत में, मैंने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को लगभग सात फिल्मों से हटा दिया गया था और उनकी कुछ फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं। ऐसी स्थिति निर्मित हुई जिसने उन्हें चरम कदम उठाने के लिए मजबूर किया।”

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: