फिल्मकार महेश भट्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट के समक्ष अभिनेता सूट लावे लोध के खिलाफ एक करोड़ रुपये का हर्जाना और उसके खिलाफ कोई भी ‘अरुचिकर, वर्तमान में गलत, निंदनीय, निंदनीय, निंदनीय, अपमानजनक’ आरोप लगाने से रोकने के आदेश के खिलाफ एक दीवानी मुकदमा दायर किया है। इस मामले की सुनवाई 16 नवंबर को होनी है। यह महेश भट्ट की कानूनी टीम द्वारा शुक्रवार को एक बयान जारी करने के बाद आया है, जिसमें लुवीना लोध द्वारा लगाए गए उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया गया है। बयान में कहा गया था कि फिल्म निर्माता लुवीना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। गुरुवार को इंस्टाग्राम वीडियो में लुवीना लोध ने महेश भट्ट पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया।


लवीना लोध के वकील ने एक बयान में कहा कि लवीना महेश और मुकेश भट्ट के खिलाफ कोई भी अपमानजनक बयान नहीं देगी। वास्तव में, भट्टी लुविना को उनके खिलाफ कोई भी अपमानजनक बयान देने से रोकने की मांग कर रहा था, यह निषेधाज्ञा दी गई है।


विशेश फिल्म्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने शुक्रवार को महेश भट्ट की कानूनी टीम द्वारा जारी किए गए बयान को साझा किया। बयान में लिखा गया है, “एक लुवीना लोध द्वारा जारी किए गए वीडियो के संदर्भ में। हम, हमारे ग्राहक महेश भट्ट की ओर से, आरोपों का खंडन करते हैं। इस तरह के आरोप न केवल झूठे और अपमानजनक हैं बल्कि कानून में गंभीर परिणाम हैं। हमारे ग्राहक सलाह के अनुसार कानून के अनुसार ऐसी कार्रवाई करेंगे। एसडी / - नाइक नाइक एंड कंपनी लीगल काउंसिल, विशेश फिल्म्स (sic)। ”

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: