अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा को एक फेसबुक मित्र ने सोमवार को चाकू से गोद डाला, जब अभिनेत्री ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। यह घटना मुंबई के वर्सोवा में हुई। मालवी ने टीवी शो उड़ान और फिल्म होटल मिलन में काम किया है। कुमार महिपाल सिंह के रूप में पहचाने गए व्यक्ति ने उसे चाकू मारा।

कुमार महिपाल सिंह के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने उसे चाकू मारा और अपनी ऑडी कार में मौके से फरार हो गया। उसे गिरफ्तार किया जाना बाकी है। हमलावर को एक फिल्म निर्माता कहा जाता है जो 2019 में मालवी का फेसबुक मित्र बन गया था। वे बाद में व्यक्ति से कुछ बार मिले। मालवी ने कुमार महिपाल सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। मालवी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त व्यक्ति चाहता था कि वह उसके साथ रिश्ते में रहे और उससे शादी करे। जब मालवी ने उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और उसके साथ संवाद करना बंद कर दिया, तो उसने यह कठोर कदम उठाने का फैसला किया।


एफआईआर बयान में, मालवी ने कहा कि वह 25 अक्टूबर को दुबई में एक शूट से लौटी थी। उसने कहा कि सोमवार की रात वह एक कॉफी शॉप से लौट रही थी, जब आरोपी ने उसका सामना किया। वह अपनी ऑडी से नीचे उतर गया और उसे यह कहते हुए रोक दिया कि वह उससे बात करना चाहता है। जब मालवी ने उससे बात करने से इनकार कर दिया, तो उसने चाकू निकाला और उसके पेट, दाहिने कलाई और उसके बाएं हाथ की उंगली पर एक बार वार किया।

एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मालवी का मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभिनेत्री सचेत है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: