बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, जो 1 मई को 33 वर्ष की हो गईं, ने हाल ही में एक वीडियो साझा करने के लिए Instagram पर गई। वीडियो में, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के लिए एक महत्वपूर्ण मैसज शेयर किया है।

अनुष्का ने कहा, “सभी को नमस्कार, मुझे उम्मीद है कि आप सभी सुरक्षित हैं। मैं सिर्फ जन्मदिन की सभी शुभकामनाओं के लिए एक बड़ा शुक्रिया कहना चाहती  था। आपने सही मायने में मेरे दिन को खास बनाया। लेकिन इस सारे दर्द और पीड़ा के बीच, मेरा जन्मदिन मनाना सही नहीं लगा। लेकिन मैंने आपके विशेष संदेश देखे हैं और अब मेरे पास आपके लिए एक महत्वपूर्ण संदेश है। मैं इस समय या संकट में हमारे देश को एकजुट करने और समर्थन करने के लिए सभी से अपील करना चाहूंगी। विराट और मैं एक साथ कोरोना संकट से लड़ने के लिए कुछ खास कदम उठाने वाले हैं। हम जल्द ही विवरण साझा करेंगे ताकि आप भी इस मूवमेंट का हिस्सा बन सकें। याद रखें हम सभी एक साथ इस समय। दोस्तों, कृपया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।"

काम के मोर्चे पर, अनुष्का आखिरी बार बड़े पर्दे पर शाहरुख खान के साथ आनंद एल राय की फिल्म जीरो में दिखाई दी थीं। वह वर्तमान में इरफान खान के बेटे बाबील खान की पहली फिल्म 'काला' का निर्माण कर रही है, जिसे नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित किया जाएगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: