बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। अभिनेत्री ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म से निलंबित किए जाने के बाद ट्वीट किया था। अभिनेत्री ने रविवार को विधानसभा चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद बंगाल में हुई हिंसा पर प्रतिक्रिया दी थी। कहा जाता है कि कंगना के ट्वीट ने मंच के नियमों का उल्लंघन किया। ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के जीतने के बाद अभिनेत्री ने राज्य में राष्ट्रपति शासन की मांग की थी।

सत्तारूढ़ टीएमसी ने 292 सीटों में से 212 सीटें जीती हैं जहां मार्च और अप्रैल में आठ चरणों में मतदान हुआ था। भाजपा अपने बेल्ट के तहत 77 सीटों के साथ मुख्य विपक्षी पार्टी के रूप में उभरी। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी बुधवार 5 मई को लगातार तीसरी बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी।

प्रतिक्रिया में, अभिनेत्री ने आईएएनएस को बताया कि उनके पास अपनी फिल्मों सहित अपनी आवाज उठाने के लिए अन्य मंच हैं। उसने कहा: "ट्विटर ने केवल मेरी बात को साबित किया है कि वे अमेरिकी हैं और जन्म से एक सफेद व्यक्ति को एक भूरे रंग के व्यक्ति को गुलाम बनाने का हकदार लगता है, वे आपको बताना चाहते हैं कि क्या सोचना, बोलना या क्या करना है।"

उन्होंने कहा: "सौभाग्य से, मेरे पास कई मंच हैं जिनका उपयोग मैं सिनेमा के रूप में अपनी कला सहित अपनी आवाज उठाने के लिए कर सकती हूं, लेकिन मेरा दिल इस देश के लोगों के लिए जाता है, जिन्हें हजारों वर्षों से यातना, गुलाम और सेंसर किया गया है और अभी भी दुख का कोई अंत नहीं है। "

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: