सलमान खान ने कर्नाटक के छात्र की मदद की जिन्होंने कोविद -19 में अपने पिता को खो दिया

एक अच्छे संकेत में, अभिनेता सलमान खान ने कोविद -19 महामारी के बीच कर्नाटक के एक 18 वर्षीय छात्र की मदद की है।

अभिनेता लोगों को खाना खिलाने, बीएमसी के साथ मेडिकल किट और ऑक्सीजन की व्यवस्था करने, फ्रंटलाइन वर्कर्स और पुलिसकर्मियों को खाना खिलाने का काम तो कर ही रहे हैं। इसके अलावा भी वह लोगों की मदद कर रहे हैं। सलमान ने कर्नाटक के एक 18 साल के छात्र की मदद की है जिसके पिता की मौत COVID-19 के चलते हो गई थी।


युवा सेना के लीडर राहुल एस कनल जो सलमान खान के साथ कोरोना प्रभावितों की मदद कर रहे हैं, उन्होंने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि सलमान खान ने इस छात्र के लिए राशन और पढ़ाई के सामानों की व्यवस्था की है। उन्होंने यह भी बताया कि आगे भी जब भी इस छात्र को मदद की जरूरत पड़ेगी तो सलमान खान कभी पीछे नहीं हटेंगे।

कुछ दिनों पहले ही सलमान खान के इनीशिएटिव 'बीइंग हंग्री' ने मुंबई के 5 हजार फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए खाने की व्यवस्था की है। जल्द ही इन फूड पैकेट्स की संख्या बढ़ाकर 10 हजार कर दी जाएगी। सलमान खान इस खाने की क्वॉलिटी खुद चेक कर रहे हैं। ऐसा करते हुए उनके फोटो और वीडियो भी वायरल हो गए थे।


फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अनुसार, पिछले साल भी सलमान ने समर्थन बढ़ाया था और अपनी नींव के माध्यम से 25,000 दिहाड़ी मजदूरों को वित्तीय मदद प्रदान की थी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: