टेलीविजन अभिनेता पर्ल वी पुरी, जिन्हें मुंबई पुलिस ने एक नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार और छेड़छाड़ के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया है, को वसई पुलिस स्टेशन से अदालत ले जाया गया है। अदालत ने कथित तौर पर उन्हें शनिवार दोपहर को जमानत दे दी। मामला दर्ज करने वाले वालिव पुलिस स्टेशन के अनुसार, पीड़िता के परिवार ने शिकायत की थी कि पुरी ने करीब दो साल पहले कथित तौर पर लड़की से छेड़छाड़ की थी और उसके साथ बलात्कार किया था. उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 एबी (12 साल से कम उम्र की महिला से बलात्कार की सजा) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 4, 8, 12, 19 और 21 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वसई के मीरा भयंदर जोन के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) संजय पाटिल ने एक बयान में कहा, “पीड़िता ने हाल ही में आरोपी की पहचान की, और अपना बयान दर्ज करने के बाद, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान के बाद हमने उसे आगे की जांच के लिए हिरासत में ले लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि पर्ल को आज बाद में अदालत में पेश किया जाएगा।

पर्ल ने 2013 के शो "दिल की नज़र से खूबसूरत" के साथ एक टेलीविजन अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू किया, जबकि एकता कपूर की "नागिन 3" और "बेपनाह प्यार" ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया। उन्हें आखिरी बार टेलीविजन श्रृंखला "ब्रह्मराक्षस 2" में देखा गया था।

हालांकि, एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक लंबे पोस्ट में दावा किया कि उनके पास कथित पीड़िता की मां के वॉयस नोट्स और संदेश हैं, जिसमें दावा किया गया है कि बलात्कार और छेड़छाड़ के आरोप उनके पति द्वारा अपने बच्चे को रखने के लिए बनाई गई कहानियां हैं, यह साबित करके कि एक कामकाजी मां नहीं ले सकती एक बच्चे की देखभाल।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: