रजनीकांत सामान्य स्वास्थ्य जांच के लिए पत्नी लता के साथ अमेरिका रवाना

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सुपरस्टार रजनीकांत नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए अमेरिका गए हैं। रजनीकांत और उनकी पत्नी लता को शुक्रवार को चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, थलाइवा अपना सामान्य स्वास्थ्य परीक्षण कराने के लिए अमेरिका जा रहे हैं। चेन्नई एयरपोर्ट से मेगास्टार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

कथित तौर पर, दंपति के अगले कुछ सप्ताह अमेरिका में बिताने की उम्मीद है क्योंकि वह कुछ परीक्षणों से गुजरेंगे। रजनीकांत के 8 जुलाई को भारत लौटने की उम्मीद है।

इससे पहले, एक सूत्र ने टीओआई को बताया, “उनके जून में अमेरिका जाने की संभावना है, जहां उनका मेडिकल परीक्षण होगा। उनके साथ बेटी ऐश्वर्या, दामाद, अभिनेता धनुष और उनके बच्चे भी शामिल होंगे। धनुष वहां अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत ने अपनी अपकमिंग फिल्म अन्नात्थे की शूटिंग पूरी कर ली है। यह सिरुथाई शिव द्वारा अभिनीत है और इसमें खुशबू, नयनतारा, मीना, कीर्ति सुरेश, प्रकाश राज और सूरी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। डी इम्मान को परियोजना के लिए संगीत तैयार करने के लिए अनुबंधित किया गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: