टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर आने वाला है। बिग बॉस 13 लेकर सलमान खान जल्द ही टीवी पर आने के लिए तैयार हैं। इस शो के दो प्रोमो सामने आ चुके हैं। हाल ही में सलमान बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में शेफ के रूप में नजर आए थे। वे इसमें 'टेढ़ा तड़का' लगने की बात कर रहे थे।



यूं तो बिग बॉस 13 के प्रोमोज सामने आने शुरू हो गए हैं, लेकिन इसकी रिलीज डेट का खुलासा अभी तक नहीं हुआ। अब बिग बॉस के फैन पेज पर शो की रिलीज डेट बता दी गई है। इंस्टाग्राम पर फैन पेज ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें बिग बॉस 13 की रिलीज दी गई है। इस फोटो के मुताबिक, बिग बॉस 13, 29 सितम्बर को रात 9 बजे से शुरू होने जा रहा है। हालांकि अभी इस बात का चैनल द्वारा औपचारिक ऐलान होना बाकी है।



बता दें कि इस बार बिग बॉस में सिर्फ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे। पिछले कुछ सीजन्स में कॉमन लोगों को भी शो पर जाने का मौका मिलता था, जो अब नहीं होगा। शो में आने वाले कंटेन्टेन्ट्स में विजेंदर सिंह, देवोलीना भट्टाचार्जी, राजपाल यादव, दयानन्द शेट्टी, सिद्धार्थ शुक्ल, मेघना मलिक और आरती सिंह का नाम सामने आ रहा है। कलर्स टीवी के मुताबिक ये सीजन स्पीड, सस्पेंस, सलमान से भरा होगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: