कुछ समय के ठहराव के बाद एक बार फिर से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बीच रिश्तों में आई कड़वाहट की ख़बरों ने दोनों के फैन्स को अचरज में डाल दिया है या यू कहिए हैरान कर दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि अपने अपने प्रोफेशन में अधिक व्यस्त या बिजी होने होने की वजह से नजदीकिया कम होने लगी है यानि दूरियां बढ़ने लगी हैं। इस तरह की ख़बरें पिछले साल भी रही थी और बाद में दोनों को फिर से नजदीक आते देख प्रशंषको ने राहत की सांस ली थी| 
Inline image
लेकिन बताया जा रहा है कि पैचअप के बाद विराट, अनुष्का को लेकर कुछ अधिक ही पजेसिव हो गए हैं और विराट की ये पजेसिवनेस इतनी अधिक बढ़ गयी है कि अब वो अनुष्का से जल्द से जल्द शादी कर लेना चाहतें हैं। उधर अनुष्का को विराट की शादी को लेकर किया जा रहा अड़ियलपन बचकाना सा लग रहा है। अनुष्का अपने फ़िल्मी प्रोफेशन को लेकर बेहद सीरियस हैं। 
Inline image
कारण स्पष्ट है अनुष्का इस समय बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के साथ सभी बड़े बैनर की लीड लेडी हैं और आगे भी कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। ऐसे में अनुष्का का जहां करियर जहां एकदम उचाई के स्तर में चल रहा है, वो शादी करके उसमे बाधा डालने को तैयार नहीं है। वैसे इस तरह की खबरों पर ना तो विराट और ना ही अनुष्का की तरफ से अभी तक कुछ कहा गया है या कोई स्पष्टीकरण दिया गया है। 
Inline image
एक तरफ विराट, न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज में बिजी है तो अनुष्का को शाहरुख़ के साथ 'द रिंग' की शूटिंग पूरी करनी है, फिर ' ऐ दिल है मुश्किल ' का प्रमोशन और बाद में अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'फिल्लौरी' पर काम भी करना है। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: