ऐसा अक्सर नहीं होता है कि 261 का कुल स्कोर का पीछा करना आसान होता है, लेकिन शुक्रवार, 16 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में टी20 इतिहास में पंजाब किंग्स ने ऐसा किया है, क्योंकि जॉनी बेयरस्टो, शशांक सिंह और प्रभसिमरन सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के आक्रमण को ध्वस्त कर अब तक का सबसे बड़ा सफल लक्ष्य हासिल किया है।

यह दूसरे स्तर की भयावहता थी जब आप इसके बारे में सोचते हैं तो ऐसा लगता है कि अगर उन्होंने अपने सभी ओवर खेले होते तो उन्होंने 300 रन बना लिए होते। कौन वरुण चक्रवर्ती, कौन दुष्मंथा चमीरा? दबाव क्या है? कुछ भी मायने नहीं रखता। यह ऐसा दिखाने के लिए किया गया एक अत्यंत कठिन प्रयास था जैसे कि यह रोजमर्रा का काम हो। सबसे पहले, पंजाब किंग्स के गेंदबाजों को नुकसान हुआ और फिर कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों को भी नुकसान उठाना पड़ा।

यह 262 रनों का मज़ाक था, जो पावरप्ले में प्रभसिमरन सिंह के जोरदार प्रहार के साथ शुरू हुआ। प्रभसिमरन ने चमीरा, हर्षित राणा, सुनील नरेन और अनुकूल रॉय पर एक साथ प्रहार किया । उन्होंने कोई भेदभाव नहीं किया और सभी को एक जैसा व्यवहार दिया। जैसा कि बेयरस्टो ने कहा, वे जहां तक संभव हो सके प्रहार करना चाहते थे और पहली गेंद से ही आक्रामक रुख अपनाना चाहते थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: