नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार शाम को पार्टी की पंजाब इकाई में उथल-पुथल के बीच नई दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि उन्होंने पंजाब कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) प्रमुख के रूप में अपना इस्तीफा वापस ले लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, मैंने अपनी सभी चिंताओं को राहुल गांधी के साथ साझा किया, सब कुछ सुलझा लिया गया है।

इस बीच, पंजाब के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी हरीश सिंह रावत ने कहा, उन्होंने (सिद्धू) राहुल गांधी के साथ अपनी चिंताओं को साझा किया। हमने उनसे कहा है कि उनकी चिंताओं का यहां ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने राहुल गांधी को आश्वासन दिया कि उन्होंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है। वह पीसीसी अध्यक्ष के रूप में अपने कर्तव्यों को फिर से शुरू करेंगे।

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मतभेदों के बीच सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि, गुरुवार को उन्होंने रावत और कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की और कहा कि वह गांधी के फैसले का सम्मान करेंगे।

उन्होंने कहा, मैंने पार्टी आलाकमान को पंजाब और पंजाब कांग्रेस के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की। मुझे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका जी और राहुल जी पर पूरा भरोसा है। वे जो भी निर्णय लेंगे, वह पंजाब और कांग्रेस की भलाई के लिए होगा। मैं हमेशा उन्हें सर्वोच्च मानता हूं और उनके द्वारा दिए गए हर निर्देश का पालन करूंगा। सिद्धू ने कहा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: