हैदराबाद। तेलंगानासे एक खौफनाक घटना सामने आई है। राज्य मे अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वो सरकारी अफसरों तक को नहीं बख्श रहे है। ताजा मामला रंगारेड्डी जिले से है, जहां एक महिला तहसीलदार को उसके दफ्तर में घुसकर जिंदा जला दिया गया। दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गया।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को अपने दफ्तर में बैठी महिला तहसीलदार विजया रेड्डी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने पहले पेट्रोल छिड़का और बाद में आग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं तहसीलदार को जलता देख वहां मौजूद कुछ लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। इस दौरान दो लोग झुलस गए। जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।


वहीं सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामलें की जांच शुरू कर दी है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द आरोपी उसकी गिरफ्त में होगा। हालांकि घटना के पीछे के मकसद का पता नहीं चल सका है।


स्थानीय पुलिस ने कहा कि यह घटना लंच ब्रेक के दौरान हुई जब कार्यालय में बहुत कम लोग थे। इस घटना से इलाकें में तनाव का माहौल है। कई वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद है। इस घटना के पीछे कथित भूमि विवाद को कारण माना जा रहा है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: