दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने यह फैसला जनता पर छोड़ दिया है कि 17 मई के बाद दिल्ली में लॉकडाउन बढ़ाया जाए, हटाया जाए, छूट दी जाए, या फिर पाबंदी बढ़ा दी जाए? अगर दिल्ली दिल्ली सरकार को इन सभी मामलों पर आप अपनी राय देना चाहते हैं तो दे सकते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार शाम 5 बजे तक दिल्ली की जनता से सुझाव मांगे हैं और कहा है कि उन सुझावों को अपने विशेषज्ञों के साथ चर्चा करके केंद्र सरकार के सामने पेश किया जाएगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसकी जानकारी दी है।

 

 

 

अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली सरकार को लॉकडाउन को लेकर अगर कोई सुझाव देना चाहता है तो वह फोन नंबर 1031 पर अपना सुझाव रिकॉर्ड करके भेज सकता है, इसके बाद WhatsApp नंबर 8800007722 पर भी सुझाव भेजे जा सकते हैं और अगर कोई मेल के जरिए अपना सुझाव देना चाहता है तो वह delhicm.suggestions@gmail.com पर अपना सुझाव भेज सकता है। 

 

 

दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण कम होने के बाजाए बढ़ता ही जा रहा है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के मुताबिक पिछले 24 घंटे के दौरान दिल्ली में कोरोना वायरस के 406 नए मामले सामने आए हैं और 13 लोगों की इस वायरस की वजह से जान जा चुकी है। दिल्ली में अब कोरोना वायरस के कुल मामलों का आंकड़ा बढ़कर 7639 हो गया है और 13 लोगों की मौत के साथ अबतक दिल्ली में इस वायरस की वजह से कुल 86 लोगों की जान जा चुकी है। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: