पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष की कार पर बुधवार को कूचबिहार में हमला किया गया। यह आरोप लगाया गया है कि घोष पर कथित रूप से हमला किया गया था जब वह शीतलकुची क्षेत्र में एक चुनाव कार्यक्रम में भाग लेने के बाद जा रहे थे।

श्रेयशी डे ने कहा कि घोष द्वारा कूच बिहार के शीतलकुची में एक सभा समाप्त करने और एक अन्य निर्धारित चुनाव कार्यक्रम की ओर बढ़ने के बाद यह घटना हुई। बंगाल भाजपा प्रमुख ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के झंडे लहराते हुए लोगों ने उस पर कच्चे बम फेंके। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी कार पर ईंट फेंकी गई जिससे खिड़की टूट गई और उनका कंधा जख्मी हो गया।

घोष ने दावा किया कि जब उस पर हमला किया गया तो कोई भी स्थानीय पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था।

फरवरी 2021 में, पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष के काफिले पर उत्तरी 24 परगना जिले में हमला किया गया था। इस घटना में भगवा पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों के बीच हाथापाई की थी।

घोष के काफिले पर उस समय हमला किया गया जब वह मिनखा थाना क्षेत्र के तहत मलंचा में बीजेपी की पोरिबोर्तन  रैली' में भाग ले रहे थे।

विशेष रूप से, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर दिसंबर 2020 में दक्षिण 24 परगना जिले में हमला किया गया था।

पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 में चौथे चरण का मतदान 10 अप्रैल को पांच जिलों हुगली, हावड़ा, दक्षिण 24 परगना, कूचबिहार और अलीपुरद्वार जिलों में फैले 44  विधानसभा क्षेत्रों में होगा। राज्य की 294 विधानसभा सीटों में से 91 पर मतदान पूरा हो चुका है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: