पटियाला सेंट्रल जेल में करीब 10 महीने बिताने के बाद शनिवार को रिहा हुए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अयोग्य करार दिए गए सांसद राहुल गांधी का पुरजोर तरीके से समर्थन किया है। अपनी रिहाई के बाद मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने गांधी से संबंधित घटनाक्रमों के लिए केंद्र की खिंचाई की और कहा कि वह हमेशा पुरानी पार्टी और नेताओं का समर्थन करेंगे, भले ही स्थिति कैसी भी हो।

राहुल को क्रांतिकारी नेता बताते हुए 59 वर्षीय नेता ने कहा कि वह उनके और उनकी बहन प्रियंका सिंह वाड्रा के साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा, राहुल गांधी एक क्रांतिकारी नेता हैं। मुझे पता है कि केंद्र जानबूझकर उन्हें और अन्य विपक्षी नेताओं को निशाना बनाने के लिए ऐसा कर रहा है। लेकिन, सभी बाधाओं के बावजूद, मैं राहुल और प्रियंका दोनों के समर्थन में मजबूती से खड़ा हूं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा, इस देश में जब भी तानाशाही आई है, एक क्रांति भी आई है और इस बार उस क्रांति का नाम राहुल गांधी है। वह सरकार को हिला देंगे। आसमानी रंग की जैकेट पहनकर जेल से बाहर आने वाले सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर राज्य की मौजूदा स्थिति को लेकर भी निशाना साधा। अपने पहले के बयानों और घोषणाओं को याद करते हुए, सिद्धू ने उन्हें कठपुतली मुख्यमंत्री कहा और कहा कि उन्होंने राज्य को और भी बदतर बना दिया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: