दिवाली के मौके पर काफी पहले से ही घर में ड्राई फ्रूट्स और मिठाइयां आने लगती हैं। तरह-तरह की मिठाइयां और ड्राई फ्रूट्स अक्सर घर-परिवार वालों और दोस्तों को गिफ्ट के तौर पर दी जाती हैं। ड्राई फ्रूट्स वाली मिठाइयों का टेस्ट और भी स्वाद लगता है। अगर इस दिवाली आप बहुत ज्यादा बिजी हैं और आपके पास बाजार से शॉपिंग करने के लिए वक्त नहीं है तो परेशान ना हों। अगर आप इस बार अपने प्रियजनों को बेहतरीन ड्राई फ्रूट पैक्स और टेस्टी मिठाइयां गिफ्ट करना चाहती हैं तो ये 5 ड्राई फ्रूट पैक्स आप घर बैठे अमेजन से आकर्षक कीमतों पर पा सकती हैं।

Dry Fruit Chocolate Gift Box

chocolates dry fruit boxes

शुभ मौके पर चॉकलेट्स का स्वाद हर किसी को भाता है। चाहें बच्चे हों या बड़े, चॉकलेट से मुंह मीठा करके हर किसी को त्योहार पर अच्छा फील होता है। अगर आप इस मौके पर अपने फ्रेंड्स और परिवार वालों को ड्राई फ्रूट्स वाली चॉकलेट्स गिफ्ट करना चाहती हैं तो Cadbury Celebrations Rich Dry Fruit Chocolate Gift Box, 177 g घर बैठे पा सकती हैं। इसकी M.R.P. ₹450.00 है, लेकिन Deal of the Day के तहत यह आपको सिर्फ ₹369.00 में मिल जाएगा।

ड्राई फ्रूट वाली टेस्टी मिठाइयां

dry fruit boxes sweets

काजू, किश्मिश, बादाम, चिरौंजी, पिस्ता से भरपूर ड्राईफ्रूट वाली मिठाइयों का स्वाद ऐसा है कि यह हर किसी को भाता है। अगर आप घर के लिए आकर्षक दामों पर यह गिफ्ट पैक पाना चाहती हैं तो Delight Foods Assorted Rosy Dry Fruits 400g यहां से पा सकती हैं। अमेजन पर चल रहे ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में आपको यह गिफ्ट बॉक्स सिर्फ ₹880.00 में मिल जाएगा।

आकर्षक कीमत पर Dry Fruit Box Hamper

dry fruit boxes for diwali

गिफ्ट में देने के लिहाज से ड्राई फ्रूट्स पैक बहुत अच्छे रहते हैं। ड्राई फ्रूट्स लंबे समय तक चलते हैं और एनर्जी से भी भरपूर होते हैं। अगर घरवालों को ये गिफ्ट दिए जाएं तो स्वाद और सेहत दोनों बने रहते हैं। महिलाएं अक्सर अपने प्रियजनों को ऐसे गिफ्ट पैक देना चाहती हैं, लेकिन इनकी ज्यादा कीमत होने की वजह से अक्सर बजट बिगड़ जाने की चिंता सताने लगती है। अगर आप आकर्षक कीमत पर ड्राई फ्रूट बॉक्स हैंपर पाना चाहती हैं तो SFU E Com Dry Fruit Box Hamper आप घर बैठे पा सकती हैं। इसकी M.R.P ₹849.00 है, लेकिन डील के तहत यह आपको सिर्फ Price ₹599.00 में मिल जाएगा।

Deal में सस्ते दाम पर पाएं ड्राई फ्रूट्स

dry fruit boxes ghasitaram

अगर बाजार से बादाम, काजू, किश्मिश और पिस्ता आदि अलग-अलग खरीदे जाएं तो इनकी कीमत बहुत ज्यादा हो जाती है। अगर आप 600 रुपये के भीतर अलग-अलग तरह के ड्राई फ्रूट्स चाहते हैं तो अमेजन पर चल रही फेस्टिव सीजन सेल में आसानी से ड्राई फ्रूट्स बॉक्स पा सकती हैं। Ghasitaram Gifts Golden Dryfruit Box 400 Gms, जिसकी M.R.P. ₹799.00 है, आप डील के तहत सिर्फ ₹579.00 में पा सकती हैं।

खूबसूरत पैकिंग वाले ड्राई फ्रूट्स हैवी डिस्काउंट पर पाएं

dry fruit boxes for family

अगर ड्राई फ्रूट्स की पैकिंग खूबसूरत हो तो अपने प्रियजनों को गिफ्ट लेते हुए अच्छा लगता है। अगर आप इस बार अपने घरवालों और दोस्तों को ड्राई फ्रूट्स का पैक देना चाहती हैं तो अमेजन पर चल रही सेल में ड्राई फ्रूट्स का बड़ा पैक आकर्षक दामों पर पा सकती हैं। VSD Diwali Special 6 Dry Fruits Gift Pack 580 gm, जिसकी M.R.P. ₹1,693.00 है, आप डील के तहत सिर्फ ₹1,493.00 में पा सकती हैं।






మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: