पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ने सलमान खान स्टारर 'दबंग'(2010) में 'तेरे मस्त-मस्त दो नैन' को आवाज दी थी। 'दबंग 2' (2012) में वे 'तेरे नैना बड़े दगाबाज रे' गाते सुने गए। दोनों ही गाने जबर्दस्त हिट साबित हुए थे। हालांकि, फिल्म के तीसरे पार्ट यानी 'दबंग 3' में उनकी आवाज को जगह नहीं दी गई है। फिल्म में पिछले दोनों गानों की तर्ज पर 'नैना लड़े' शामिल किया गया है, जिसका ऑडियो वर्जन गुरुवार को रिलीज हुआ। यह गीत जावेद अली ने गाया है। 



रिकॉर्डिंग के बाद हटाई गई राहत की आवाज
रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले दोनों गानों की सफलता देखते हुए सलमान खान ने राहत फतेह अली खान को 'नैना लड़े' के लिए भी फाइनल कर लिया था। गाने की रिकॉर्डिंग भी हो चुकी थी और इससे म्यूजिक डायरेक्टर साजिद-वाजिद समेत हर कोई खुश था। हालांकि, इसी बीच भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के चलते इंडस्ट्री ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स के साथ काम न करने का फैसला लिया। इसलिए सलमान और पूरी टीम ने राहत फतेह अली खान को भारतीय सिंगर जावेद अली से रिप्लेस कर दिया। 



20 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होगी। सलमान के अलावा इसमें सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप, सई मांजरेकर और प्रमोद खन्ना भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: