मुंबई। बॉलीवुड में अपने बोल्ड लुक्स और धमाकेदार डांस से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अकसर ही चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अर्जुन कपूर से रिश्तों को लेकर तो कभी अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से। हाल ही में मलाइका अरोड़ा के सुर्खियों में आने की वजह बनी उनकी एक रिवीलिंग ड्रेस। मलाइका यूं तो कई बार बोल्ड अवतार में नजर आ चुकी हैं लेकिन इस बार वो शर्ट ड्रेस पहनकर आउटिंग के लिए निकलीं तो लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।  इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही तस्वीरों में मलाइका को काफी भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं।

 

Image result for malaika arora

 

दरअसल, मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं। मलाइका अरोड़ा संडे डिनर के बाद अपनी बहन अमृता अरोड़ा के घर के बाहर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान मलाइका ने सफेद रंग की शर्ट ड्रेस पहन रखी थी. इस ड्रेस पर उन्होंने हाई बूट्स डाले हुए थे और सिर पर हैट भी पहन रखी थी। वहीं मलाइका का ये लुक लोगों को कुछ रास नहीं आया और भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

 

Image result for malaika arora

 

एक यूजर ने मलाइका से पूछा कि 'पैंट पहनना क्यों भूल जाती हैं। वहीं एक अन्य ने लिखा 'मलाइका के चेहरे से उनकी बढ़ती उम्र साफ झलकती है'। इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'मलाइका की पहले और अब की तस्वीरें देखने से पता चल जाता है कि उनमें कितने बदलाव आए हैं'। वहीं एक ने उन्हें अपनी उम्र के मुताबिक कपड़े पहनने की सलाह तक दे डाली। हालांकि, कुछ लोगों ने मलाइका के फैशन सेंस की तारीफें भी की हैं।

 

Image result for malaika arora

 

बता दें कि हाल ही में मलाइका ने रेड ड्रेस में एक बेहद हॉट फोटोशूट करवाया था। इस दौरान वो अपनी बहन अमृता के साथ भी नजर आई थीं। इस रेड हॉट फोटोशूट के लिए मलाइका को ताबड़तोड़ तारीफें भी मिली थीं। वहीं बात करें मलाइका की निजी लाइफ की तो बीते दिनों मलाइका के 46वें जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने मलाइका को किस करते हुए तस्वीर शेयर कर अपना प्यार जाहिर कर दिया था। दोनों अकसर ही इंटरव्यूज के दौरान एक-दूसरे के बारे में खुलकर बातें करते दिख जाते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: