बॉलीवुड में रोज कोई न कोई एक्टर नया मुकाम हासिल करता है। हर रोज कई फिल्में आती हैं, कई हिट भी हो जाती हैं। पर एक सच ऐसा भी है जो बहुत से लोगों को नहीं पता। जी हां इस इंडस्ट्री में बहुत से एक्टर्स का टाइम अक्सर खराब हो जाता है, उन्हें काम नहीं मिलता। एक-दो फिल्में करने के बाद वो गायब हो जाते हैं। हालांकि बहुत से एक्टर्स ऐसे भी हैं जो बुरे से बुरे वक्त में भी डायरेक्टर से काम मांगने नहीं जाते। आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड के 5 एक्टर्स के बारे में हम बताने जा रहे हैं।

 

 

सैफ अली खान
सबसे पहला नाम आता है सैफ अली खान का।अपनी दमदार एक्टिंग और नवाबी अंदाज के लिए जाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। आजकल वो वेब सीरीजों में भी बहुत छाए हुए हैं। एक के बाद एक उनकी कई सीरीज आ रही है। एक बात है जो सैफ को खास बनाती है वो ये कि सैफ को काम मिले या ना मिले लेकिन वो किसी से काम मांगने नहीं जाते हैं। अपनी बेटी के लिए भी उन्होंने काम नहीं मांगा अबतक। इसका खुलासा डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने किया था।आपको बता दें कि सैफ अली खान पटौदी परिवार के दसवें नवाब हैं। उन्हें विरासत में 5000 करोड़ की संपत्ति मिली है।

 

 

कुणाल खेमू
सैफ के बाद नाम आता है कुणाल खेमू का। कुणाल बचपन से ही फिल्मों में नजर आते रहे हैं। उन्होंने फिल्म सर से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके अलावा वो राजा हिंदुस्तानी, जख्म, हम हैं राही प्यार के जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके हैं। वहीं कुणाल खेमू फिल्मों से ज्यादा अपने फैमिली और रिलेशन की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। कुणाल अपने उसूलों के पक्के हैं। फिल्म मिले या ना मिले वह किसी से काम मांगने नहीं जाते हैं। वो इस चीज से समझौता नहीं करते कभी भी।

 


 
सनी देओल
धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल भी कभी भी किसी डायरेक्टर से काम नहीं मांगने जाते। वो अबतक बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्में कर चुके हैं। यमला पगला दीवाना उनकी हिट फिल्मों में से एक है। इन्होंने दामिनी, इंतकाम, घायल, सलाखें और गदर जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। सनी देओल ने लोगों के दिलों में अपनी मेहनत से जगह बनाई है। सनी भले ही उम्रदराज हो गए हों लेकिन उन्हें काम ही कमी आज भी नहीं है।

 

 

तुषार कपूर
तुषार कपूर भी फिल्मों में नजर अब काम आते हैं। उनका कैरियर इतना अच्छा नहीं रहा। लेकिन तुषार को फिल्म मिले या ना मिले लेकिन किसी से काम मांगने नहीं जाते थे। फिर भी उन्हें बड़ी बड़ी फिल्मों में काम मिल जाता है। खासकर उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्मों में काम जरुर मिलता है।

 

 

अभिषेक बच्चन
अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी कम फिल्में ही करते हैं। अगर दूसरे शब्दों में कहें तो अभिषेक बच्चन का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है। अभिषेक बच्चन को फिल्म मांगने पर आसानी से मिल सकती है। लेकिन वह ऐसा नहीं करते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: