मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन, फिल्म मेकर फराह खान और कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया है कि उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई है। इन तीन मशहूर हस्तियों के खिलाफ पंजाब में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। ये बवाल शुरू हुआ इन तीनों के एक वीडियो के साथ, जो कि एक कार्यक्रम का हिस्सा बताया जा रहा है। इस वीडियो में इन तीनों ने कुछ ऐसा कह दिया है कि लोगों को गुस्सा आ गया। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने वीडियो की जांच करने का बाद एफआईआर दर्ज की है। अब इन सेलेब्रिटीज पर कार्रवाई का सिलसिला जल्द ही शुरू हो सकता है।

Related image

दरअसल, रवीना, फराह और भारती पर अमृतसर के अजनाला में शिकायत दी गई है। द ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट की मानें तो इन तीनों पर एक शो के दौरान लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। इन तीनों ने एक कॉमेडी प्रोग्राम के दौरान ईसाई धर्म को लेकर कुछ शब्द कहे जो लोगों को पसंद नहीं आए। शिकायत में कहा गया है कि जिन शब्दों का इस्तेमाल शो में किया गया उससे धर्म का अपमान है। खास बात ये भी है कि ये कार्यक्रम क्रिसमस के दिन ही प्रसारित किया गया था।

Image result for FIR filed against Farah Khan, Raveena Tandon and Bharti Singh

पुलिस ने इस कार्यक्रम के वीडियो को जांच कर, IPC की धारा 295-A के तहत केस दर्ज किया है। वहीं अभी तक इस मामले को लेकर इन तीनों का कोई बयान नहीं आया है। देखने वाली बात ये होगी कि तीनों सेलेब्रिटीज की ओर से इस पर क्या सफाई दी जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि एसएसपी विक्रम जीत दुग्गल ने इस शिकायत की पुष्टि की है।

Related image
इससे पहले फराह खान, बिग बॉस 13 होस्ट करने की खबरों को लेकर चर्चा में रही थीं, लेकिन फिर उन्होंने ऐसी खबरों को पूरी तरह गलत बताते हुए साफ किया वो बिग बॉस होस्ट नहीं कर रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री रवीना टंडन सीएए प्रदर्शन को लेकर एक कार्टून की फोटो शेयर करने की वजह से ट्रोल होकर चर्चा में आई थीं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: