फिल्मों से दूर परिणीति चोपड़ा इन दिनों देश से बाहर मालदीप में छुट्टियां मना रही हैं। काफी दिनों से वह सोशल अकाउंट पर अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिनके जरिए वह फैंस का ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड लुक को दर्शाया है। परिणीति की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिनमें वह Gucci की ब्लैक कलर की बिकनी पहने हुए दिख रही हैं। झूले पर नीले समंदर के बीच बैठीं परिणीति चोपड़ा बेहद हॉट लग रही हैं। मुस्कुराते चेहरे पर ब्लैक कलर के सनग्लासेस उनके लुक को और भी आट्रैक्टिव बना रहे हैं। देखिए पणिनीति की लेटेस्ट तस्वीरें।

 

parineeti chopra, parineeti chopra movie, parineeti chopra photos, parineeti chopra news, parineeti chopra songs, parineeti chopra pic, parineeti chopra new movie, parineeti chopra age, parineeti chopra bikini, parineeti chopra hot image, parineeti chopra upcoming movie, Saina, parineeti chopra saina

 

शॉवर के बाद यहां परिणीति मालदीप की खूबसूरती में आराम फरमाते दिख रही हैं। ब्लैक कलर की ड्रेस में और लाइट रंग की कैप में इश्कजादे एक्ट्रेस बेहद एलिगेंट लग रही हैं। बाद अगर परिणीति के वर्कफ्रंट की करें तो पिछले साल लास्ट टाइम वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जबरिया जोड़ी में नजर आई थीं। फिल्म दर्शकों को ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाई थी। छुट्टियों से पहले परिणीति साइना की बायोपिक में बिजी थीं। साइन 2020 में रिलीज होगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: