अभिनेता सलमान खान ने COVID-19 महामारी के बीच मुंबई पुलिस को अभी तक 1 लाख सैनिटाइर की बोतलें दान की हैं। अभिनेता ने हाल ही में FRSH नाम के सैनिटाइजर की अपनी लाइन लॉन्च की और शुक्रवार को मुंबई पुलिस अधिकारियों के बीच इसे वितरित किया। महाराष्ट्र के नेता राहुल एन कनाल ने एक ट्वीट के जरिए सलमान खान को धन्यवाद देते हुए उनके नेक की सराहना किया है।

 

नेता राहुल एन कनाल ने अपने सोशल मीडिया पर पुलिस को सौंपे जा रहे सैनिटायर्स की तस्वीरें साझा कीं है। राहुल के अनुसार, अब तक 1 लाख से अधिक लोगों को सैनिटाइजर  वितरित किया गया है। यह कनाल ने सलमान के साथ हैंगरी नामक अभियान के तहत किया है। उन्होने अपने ट्वीटर अकाउंट पर फोटी शेयर करते हुए लिखा, "सलमान खान को धन्यवाद। साथ ही उन्होंने लिखा है, सभी पुलिस कर्मीयों में सैनिटाइजर बांटा है। 

 

अपने ब्रांड के बारें में जानकारी खुद सलमान खान ने ही ट्विटर पर दिया था, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है था कि मैं अपना नया ग्रूमिंग और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH लॉन्च कर रहा हूं, यह है आपका, मेरा, हम सबका ब्रांड जो लाएगा आप तक बेहतरीन प्रोडक्ट्स, सेनेटाइजर्स आ चुके हैं, जो मिलेंगे आपको यहां...तो ट्राई करो।

 


सलमान का ये ट्वीट और प्रोडक्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने लगा था, कुछ लोग सलमान और उनके इस नए कदम की काफी तारीफ कर रहे थे तो कुछ लोग उनकी आलोचना भी किये। FRSH की वेबसाइट के मुताबिक, सैनिटाइसर की 100 मिली लीटर बोतल की कीमत 50 रुपए और 500 मिली लीटर की बोतल में सैनिटाइजर का दाम 250 रुपए है। हालांकि, वेबसाइट के मुताबिक, कॉम्बो सेट की खरीदारी पर 10 प्रतिशत से 20 फीसदी तक छूट मिलेगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: