इन दिनों टीवी पर एक से बढ़कर एक बड़े रिएलिटी शोज का ट्रेंड है। कलर्स चैनल पर एक रिएलिटी शो यानी बिग बॉस-13 खत्म हुआ को दूसरा बड़ा शो आने को तैयार है। हम बात कर रहे हैं रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'खतरों के खिलाड़ी-10' की। रोहित शेट्टी पहले ही बता चुके हैं कि इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के लिए खतरा भी दोगुना होने वाला है। हाल ही में इसका अंदाजा तब हुआ जब शो की कंटेस्टेंट एक्ट्रेस अदा खान ने अपने साथ हुई एक घटना के बारे में बताया। इस शो पर टास्क केदौरान अदा खान के कान में कॉकरोच घुस गया था।

 

Image result for Adaa Khan

 

एक्ट्रेस अदा खान ने आईएएनएस को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान 'खतरों के खिलाड़ी-10' में हुई इस भयावह घटना के बारे में बताया उन्होंने इस बातचीत में कहा कि 'मुझे शो के दौरान कोई बड़ी इंजरी तो नहीं आई लेकिन एक टास्क के दौरान मेरे कान में कॉकरोच घुस गया था, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि ये कॉकरोच ही है या सिर्फ मेरा भ्रम है। उस रात में सो नहीं पाई क्योंकि वो कॉकरोच मेरे कान में चल रहा था। अगले दिन मैं डॉक्टर के पास गई तो फाइनली एक कॉकरोच मेरे कान से बाहर आया'। अदा की बातें सनकर आप भी हैरान रह गए ना?

 

Image result for Adaa Khan

 

अदा ने शो और रोहित शेट्टी के बारे में भी खुलकर बातें की। उन्होंने बताया कि, 'ये शो खतरनाक से खतरनाक टास्क देकर और उन्हें पूरा करने के लिए फोर्स करके कंटेस्टेंट की लिमिट के टेस्ट करता है। सिर्फ रोहित सर की वजह से ही मैं मुश्किल से मुश्किल टास्क कर पाई हूं। वो आपको पुश करते हैं और मोटिवेट भी करते हैं। और जब वो 3, 2, 1 गो बोलते हैं तो मैं सुनते ही आंख बंद करते टास्क करना शुरू कर देती हूं'।

 

Image result for Adaa Khan

 

बात करें शो की तो रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला 'खतरों के खिलाड़ी' का सीजन 10 बुलगरियां में शूट हुआ है। इस बार 'खतरों के खिलाड़ी' में मेकर्स ने कटेस्टेंट के लिए एक से बढ़कर एक टास्क रखे है। बिग बॉस 13 के फिनाले में इस शो के खतरनाक टास्क का एक नजारा देखने को मिल चुका है। रोहित शेट्टी का ये शो 22 फरवरी से शुरू होगा।

Image result for Adaa Khan

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: