मुंबई। बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है और इस सीजन के विनर बने हैं सिद्धार्थ शुक्ला। वहीं इस बार के रनरअप रहे आसिम रियाज, इस सीजन के विजेता तो नहीं बन पाए, लेकिन उन्होंने ऐसी शोहरत हासिल की है कि शो से निकलने के बाद उन्हें बड़े-बड़े ऑफर्स मिलने की खबर आ रही हैं। हाल ही में उनसे जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आसिम, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। यहां तक कि इस रिपोर्ट में फिल्म का नाम और डायरेक्टर भी बताया जा रहा है।

आसिम को इससे पहले कई और रिएलिटी शोज ऑफर किए जाने की खबरें भी आ चुकी हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो आसिम रियाज को बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टर्स में से एक करण जौहर ने अपनी फिल्म में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। रिपोर्ट में बताया गया कि आसिम के साथ करण, शाहरुख खान की बेटी सुहाना को भी डेब्यू करवाने जा रहे हैं। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि आसिम-सुहाना धर्मा प्रोडक्शन की सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की तीसरी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं।

 

हालांकि अभी तक इसका कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है। जाहिर है ऐसे में हम इस खबर की कोई पुष्टि नहीं कर सकते हैं। बता दें कि आसिम रियाज इससे पहले भी एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म में दिखाई दे चुके हैं। हालांकि इस फिल्म में उनकी एपीयरेंस ना के बराबर ही थी। वो वरुण धवन की फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में एक गुंडे के रोल में दिखाई दिए थे। उस फिल्म से आसिम को कोई पहचान नहीं मिली थी।

 
 
बात करें आसिम के करियर की तो इस चॉकलेटी कश्मीरी बॉय ने अपना करियर बतौर मॉडल शुरू किया था। बिग बॉस 13 ने आसिम की जिंदगी ही बदल दी। इस शो से पहले शायद ही उन्हें कोई जानता हो लेकिन अब वो टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक जाना-पहचाना चेहरा बन चुके हैं। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए तगड़ी फैन फॉलोइंग भी तैयार कर ली है। अब देखना होगा कि आसिम को अगला बड़ा ब्रेक कब मिलने वाला है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: