कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए, निर्माता एकता कपूर ने मंगलवार को घोषणा की कि उन्होंने बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड और एएलटीबालाजी के सभी प्रशासनिक और प्रोडक्शन कार्यों को निलंबित कर दिया है। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक बयान में, एकता ने कहा कि कंपनी के कर्मचारियों की सुरक्षा और भलाई सबसे महत्वपूर्ण है।

 

 

 

 


"COVID-19 वायरस की महामारी फैलने के बाद, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड और एएलटीबालाजी में सभी प्रशासनिक और उत्पादन कार्य अगले नोटिस तक निलंबित हैं। हम सरकार द्वारा सुझाए गए सभी सुरक्षा और एहतियाती उपायों का अनुपालन कर रहे हैं। इस कथन को पढ़ने में मदद मिलेगी। हम सभी से सुरक्षित रहने और आवश्यक स्वास्थ्य उपायों को सुनिश्चित करने का आग्रह करते हैं।

 

 

 

 

एकता के बयान के एक दिन बाद निर्देशक-निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने सभी प्रशासनिक और निर्माण कार्यों को स्थगित करने की घोषणा की। रविवार को, भारत के विभिन्न फिल्म निकायों में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई), इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) और प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने 19 मार्च से 31 मार्च तक फिल्मों, टीवी शो और वेब श्रृंखला की शूटिंग का निर्णय लिया। 19 से 31 मार्च।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: