न्यूलीवेड कपल नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने सोमवार को पंजाब में रिसेप्शन पार्टी दी। इस मौके पर नेहा ने व्हाइट लहंगा पहना था। इस खूबसूरत लहंगे के साथ नेहा ने डायमंड और ग्रीन एमराल्ड से जड़ा नेकपीस, ईयरिंग्स और रिंग पहनी। व्हाइट लहंगे में नेहा की ये ज्वैलरी काफी हाईलाइट हो रही थी।

वेडिंग रिसेप्शन में नेहा ने व्हाइट लहंगा पहना था. इस खूबसूरत लहंगे के साथ नेहा ने डायमंड और ग्रीन एमराल्ड से जड़ा नेकपीस, ईयरिंग्स और रिंग पहनी. व्हाइट लहंगे में नेहा की ये ज्वैलरी काफी हाईलाइट हो रही थी.

हाथों में चूड़ा और माथे पर रोहनप्रीत के नाम का सिंदूर लगाए नेहा कक्कड़ बेहद खूबसूरत लग रही थीं. नेहा के रिसेप्शन में काफी सारी मस्ती हुई. रिसेप्शन में रोहनप्रीत ने ब्लू सूट के साथ व्हाइट शर्ट को टीमअप किया था.

कपल साथ में स्टनिंग लग रहा था. इससे पहले भी नेहा-रोहनप्रीत ने शादी के सभी फंक्शंस में कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट पहने हैं. नेहा-रोहनप्रीत की ये तस्वीरें फैंस के बीच वायरल हो रही हैं.

कपल ने रिसेप्शन पार्टी में आए मेहमानों के साथ सेल्फी भी क्लिक की. उनके वेडिंग रिसेप्शन में पॉपुलर पंजाबी सिंगर Mankirt Aulakh पहुंचे थे. जिन्होंने पंजाबी गानों पर नेहा-रोहनप्रीत से डांस करवाया.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: