फिल्म के टाइटल को लेकर बढ़ते विवाद को देखते हुए मेकर्स ने अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम बदल दिया है. अब इस फिल्म का नाम अब सिर्फ़ लक्ष्मी है । अक्षय कुमार फ़िल्म लक्ष्मी में ट्रांसजेंडर भूत के रूप में नजर आएंगे।

आज राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित यह फिल्म सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गई और स्क्रीनिंग के बाद मेकर्स ने सीबीएफसी ( CBFC) के साथ चर्चा की । अपने दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए और इसका सम्मान करते हुए फिल्म के निर्माता-शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने अब अपनी फिल्म का टाइटल बदलने का फैसला किया है ।

बुधवार को अखिल भारतीय राजपूत करणी सेना ने फिल्म के मेकर्स को नोटिस भेजा था। उन्होंने धमकी दी थी कि अगर फिल्म का टाइटल नहीं बदला जाता है तो इसे रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। फिल्म के टाइटल 'लक्ष्मी बॉम्ब' पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लग रहा था।


कई सोशल मीडिया यूजर्स के साथ 'शक्तिमान' फेम मुकेश खन्‍ना ने भी फिल्म के टाइटल पर आपत्ति दर्ज कराई थी। उन्होंने लंबी-चौड़ी सोशल मीडिया पोस्ट से फिल्म के बायकॉट की मांग की थी। खन्ना ने कहा था, "लक्ष्मी के आगे बॉम्ब जोड़ना शरारत से भरा लगता है। क्या आप अल्लाह बॉम्ब या बदमाश जीसस फिल्म का नाम रख सकते हैं।" 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: