काजल अग्रवाल ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तैयारियों के लिए खुद की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की। कुछ घंटों में, वह अपने लंबे समय के प्रेमी गौतम से मुंबई के एक आलीशान होटल में एक भव्य समारोह में शादी करेंगी। फोटो में काजल अग्रवाल अपने बड़े दिन के आगे शांत नज़र आ रही हैं। शादी से पहले उनके परिवार के सदस्यों द्वारा एक संगीत समारोह आयोजित किया गया था।


काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी से पहले अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की। वह वेडिंग ड्रेस पहने हुए है और उनके बाल गुलाब से सजे हुए हैं। जो हमारा ध्यान आकर्षित करता है, वह है उनका मांग टिका जो भव्य दिखता था और एक रिच लुक देता है।



उसे चूडा (चूड़ियाँ) पहने देखा जा सकता है और उसकी शादी की लहंगा स्कर्ट को उसके पीछे लटका हुआ देखा जा सकता है। उन्होंने अपनी शादी के हैशटैग #kajgaututitched के साथ फोटो, "Calm before the storm" कैप्शन दिया।


काजल अग्रवाल के उत्साही प्रशंसक कई दिनों से उनकी शादी का जश्न मना रहे थे। वे कल से ट्विटर पर हैशटैग #KajalAggarwal और #KajalAggarwalWedsGautamKitchlu ट्रेंड कर रहे हैं। जैसे ही काजल ने फोटो पोस्ट की, उनके प्रशंसकों ने उन्हें बधाई देने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले लिया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: