कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थलाइवी' को स्थगित कर दिया गया है। फिल्म इस महीने स्क्रीन पर हिट होने वाली थी, हालांकि, निर्माताओं ने शुक्रवार को घोषणा की कि फिल्म में देरी हुई है। एक बयान में, निर्माताओं ने कहा कि चूंकि कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, इसलिए लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, फिल्म को बाद में जारी किया जाएगा। "थलाइवी" तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे। जयललिता की कहानी कहती है, और एक अभिनेत्री के रूप में फिल्मों की दुनिया में उनके उदय से उनके जीवन का पता लगाती है, जो एक शक्तिशाली राजनेता बनती है, जो अंततः राज्य पर शासन करेगी।

कंगना ने भी अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर खबर साझा की। उन्होंने लिखा, "थिएटर का कारोबार तभी पुनर्जीवित हो सकता है जब सिनेमाघर खुले"

एक बयान में, iv थलाइवी ’की टीम ने साझा किया,“ एक टीम के रूप में, हमने इस फिल्म को बनाने में बहुत त्याग किया है और कलाकारों और चालक दल के प्रत्येक सदस्य को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इस चुनौतीपूर्ण लेकिन उल्लेखनीय यात्रा में हमारा समर्थन किया। चूंकि फिल्म कई भाषाओं में बनाई गई है, हम उसी दिन सभी भाषाओं में रिलीज करना चाहेंगे। लेकिन COVID-19 मामलों में खतरनाक वृद्धि, बाद की सावधानियों और लॉकडाउन के बावजूद, भले ही फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार हो, हम सरकार के नियमों और विनियमों के प्रति सभी समर्थन का विस्तार करना चाहते हैं और 'थलाइवी' की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है। '। हालाँकि हम रिलीज़ की तारीख टाल रहे हैं, हमें विश्वास है कि हम आप सभी से भी उतना ही प्यार प्राप्त करेंगे। सुरक्षित रहें और हर किसी के समर्थन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ”

एएल विजय द्वारा निर्देशित, त्रिभाषी फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: