बॉलीवुड के दबंग सलमान की स्टाइल के लाखों लोग दीवाने है, सलमान का अंदाज बॉलीवुड में सबसे अलग है। बॉलीवुड के भाईजान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' को लेकर वाहवाही लूट रहे है। ईद के दिन रिलीज हुई भारत ने बॉक्स ऑफिस पर 7 दिनों में 167 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और अभी भी यह फिल्म सिनेमाघरों में छायी हुई है। सलमान खान के साथ कटरीना कैफ 'भारत' में जलवे बिखेरती नजर आयीं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी भारत में दोनों की जोड़ी ने एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है। आए दिन बॉलीवुड के खानों में से सलमान खान सुर्खियों में बने रहते है। देर रात साइकिल पर राइड के लिए निकले सलमान खान की एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गयी है। थोड़ी ही देर में यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह चर्चा का केंद्र बन गयी है। इस वीडियो में सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और अरहान खान के साथ दिखाई दे रहे है।


सूत्रों के मुताबिक मंगलवार रात 2:30 बजे सलमान खान मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान के बेटे अरहान खान और गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ छोटी सी राइड पर सड़क पर निकले। साइकिल पर राइड के बाद सलमान खान  वापस गैलेक्सी अपार्टमेंट लौट आए। भाईजान की यह वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है। इस वीडियो में स्पोर्टी लुक में सलमान खान साइकिल चलाते नजर आ रहे है। इस अंदाज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। सड़क पर छोटी राइड पर जब दबंग सलमान खान निकले तो लोगों का ताता लग गया, हर कोई भाईजान को देखने के लिए बेताब हो रहे थे। देखते ही देखते भीड़ सड़क पर उमड़ आयी, सभी अपने चहेते भाईजान को देखना चाहते थे हालांकि कई फैंस ऐसे भी हैं जो वीडियो को पुराना बता रहे हैं।




सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'भारत' अब तक 167 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है और अभी भी इसकी कमाई जारी है। यह फिल्म ओवरसीज में भी धमाल मचा रही है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में है। 5 जून को रिलीज हुई भारत का अभी भी फैंस के बीच उत्साह बरकरार है। फिल्म करियर में यह फिल्म सलमान खान के सबसे बड़ी फिल्म साबित हो रही है। बेहतरीन स्टोरी और जबरदस्त एक्शन के चलते इस फिल्म को देखने से टीम इंडिया भी खुद को नहीं रोक पायी। टीम इंडिया इंग्लैंड में भारत देखने पहुंची थी। सलमान खान इन दिनों भारत की सक्सेस का लुत्फ उठा रहे है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: