चीन में कोरोना इस कदर खतरनाक हो चुका है कि अब वहां सड़क पर लोगों के शव मिल रहे हैं, राह चलते लोग अचानक गिर रहे हैं. इसके अलावा स्थिति अब और भयावह हो गई जब लोग अपने पालतू जानवरों को मारकर गलियों में फेंक दे रहे हैं.

 


'द सन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक चीन के कोरोना प्रभावित शहरों में पालतू जानवरों के मालिकों ने उनकी बिल्लियों और कुत्तों को अपार्टमेंट से बाहर फेंक दिया गया है, वे बाहर मरे हुए मिले हैं. और उन्होंने ऐसा सिर्फ इस आधार पर किया क्योंकि ऐसा दावा किया गया कि पालतू जानवरों से भी कोरोना वायरस फैल रहा है.

 

 

रिपोर्ट के मुताबिक चीन के हेबई प्रांत के तियानजिन शहर में फ्लैट के बाहर गलियों में कुत्तों को पाया गया है. शंघाई में पांच बिल्लियों को भी मौत के घाट उतार दिया गया, स्थानीय लोगों ने स्पष्ट रूप से कहा कि वे पालतू जानवर थे.

 

 

इससे पहले चीन के वुहान शहर में ऐसे मामले सामने आए जहां राह चलते लोग अचानक गिर रहे हैं और उनकी मौत हो रही है. ऐसी तस्वीरें भी वहां से सामने आ रही हैं.

 

वुहान के लोगों का कहना है कि साइकिल वाले राहगीर की मौत कोरोना वायरस से हुई है क्योंकि इन दिनों कई लोग ऐसे ही मारे गए हैं, यह बहुत ही भयानक स्थिति है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: