बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में स्थानीय लोगों के एक समूह ने काले जादू का अभ्यास करने के संदेह में तीन महिलाओं को अर्द्धनग्न कर दिया। हतौरा पीएस की सीमा के तहत डकरमा गांव में सोमवार को हुई घटना का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

 

सूत्रों ने कहा कि स्थानीय लोगों के एक समूह ने पीड़ितों को तब पकड़ा जब वे कथित रूप से गांव में एक जगह पर कुछ अनुष्ठान कर रहे थे और उनकी पिटाई की। बाद में, समूह ने उन्हें गांव में अर्ध-नग्न करके परेड करवाया। तीनों को कथित तौर पर मूत्र पीने के लिए भी मजबूर किया गया था।

 

 

घटना की पुष्टि करते हुए, एडीजी (मुख्यालय) जितेंद्र कुमार ने कहा कि सरगना श्याम साहनी और मुंडन करने वाले नाई समेत नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

 

 


पुलिस ने घटना में लिप्त 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। कुमार ने कहा, "पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही है।"

 

 

घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने भी ट्विटर पर साझा किया है।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) अमितेश कुमार ने बताया, " घटना जिले के दकरामा गांव में सोमवार को हुई। 10 लोगों के खिलाफ नामज़द प्राथमिकी दर्ज की गई और नौ को गिरफ्तार कर लिया गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: