राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा।

 नीतीश कुमार को बहुत ही कमजोर और थके हुए सीएम बताते हुए यादव ने कहा कि बिहार देश की अपराध राजधानी बन रहा है क्योंकि अपराध की घटनाओं की संख्या बढ़ रही है।

यह कहते हुए कि बिहार में सत्ता में बैठे लोग अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं, यादव ने दावा किया कि राज्य में बढ़ते अपराध पर सवाल पूछने पर सीएम ने पत्रकारों को धमकी दी।

राजद नेता ने आगे कहा कि अगर राज्य में अपराध को एक महीने के भीतर नियंत्रण में नहीं लाया जाता है, तो महागठबंधन के सभी विधायक दिल्ली का दौरा करेंगे और राज्य सरकार की शिकायत राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद से करेंगे।

 नीतीश कुमार लाचार, बहुत कमजोर और थके हुए सीएम लग रहे है

उन्होंने कहा, 'पत्रकारों के वैध सवाल थे कि अपराध क्यों बढ़े, यह कब रुकेगा और कोई कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है, इस पर सीएम ने उन्हें धमकी दी। वह कह रहे है कि पुलिस का मनोबल नहीं गिराया जाना चाहिए, तेजस्वी ने बताया।

यादव ने शुक्रवार को फेसबुक लाइव में कहा कि अफवाहें फैल रही हैं कि बिहार सरकार में मंत्री इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर की हत्या में शामिल हो सकते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: