रमेश जारकीहोली मंगलवार को एक सीडी के सामने आने के बाद एक बड़े घोटाले में फंस गए हैं। रमेश जारकीहोली को अज्ञात महिला के साथ अंतरंगता दिखाने वाली कथित वीडियो क्लिप को कन्नड़ समाचार चैनलों द्वारा व्यापक रूप से प्रसारित किया गया।
कर्नाटक के मंत्री रमेश जारकीहोली ने यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद बीएस येदियुरप्पा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में जल संसाधन मंत्री के रूप में अपना इस्तीफा दे दिया है।
अपने इस्तीफे पत्र में जारकीहोली ने कहा है, “... मेरे खिलाफ आरोप सच्चाई से बहुत दूर हैं। एक स्पष्ट जांच की जरूरत है। मैं निर्दोष बनकर सामने आऊंगा और मैं इसके बारे में आश्वस्त हूं। मैं नैतिक आधार पर इस्तीफा दे रहा हूं और मैं आपसे इसे स्वीकार करने का अनुरोध करता हूं। ”
रमेश जरखोली के इस्तीफे को कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने स्वीकार कर लिया है और राज्यपाल के पास मंजूरी के लिए भेजा है।
उपमुख्यमंत्री सीएन अश्वथ नारायण ने कहा कि बिना तथ्यों को जाने इस मुद्दे पर टिप्पणी करना सही नहीं है, और शायद यह दुर्भावना से बाहर का आरोप है। "कोई स्पष्टता नहीं है .... एक शिकायत दर्ज की गई है, सत्य को सामने आने दें .... सत्य को जाने बिना टिप्पणी करना या निर्णय पारित करना सही नहीं था, यह स्पष्ट नहीं था कि क्या आरोप किसी दुर्भावना से बाहर किए गए थे , इसलिए अब इसे महत्व देने का कोई सवाल नहीं है, ”उन्होंने मीडिया को बताया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: