पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में टीएमसी विधायक इदरीस अली के घर में उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की है, जिन्होंने उन पर स्थानीय संगठन में पदों के आवंटन के लिए पैसे लेने का आरोप लगाया है। आरोप को बेबुनियाद बताते हुए अली ने कहा कि कुछ स्थानीय टीएमसी नेता संदिग्ध पृष्ठभूमि वाले लोगों को पार्टी के ब्लॉक-स्तरीय संगठन में रखने की कोशिश कर रहे हैं।

कुछ स्थानीय टीएमसी नेताओं ने मेरी कार और मेरे घर के भूतल में तोड़फोड़ की। पार्टी पदों के आवंटन के बदले वित्तीय लेनदेन का आरोप निराधार और मुझे बदनाम करने के लिए राजनीति से प्रेरित है। पूर्व लोकसभा सांसद अली ने एक समाचार चैनल को बताया कि कुछ स्थानीय नेता इस तरह के सौदों में शामिल हैं और ब्लॉक स्तर के संगठन में ऐसे लोगों के प्रवेश को सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं।

तोड़फोड़ के बाद भगोबंगोला क्षेत्र में एक विशाल पुलिस दल को तैनात किया गया था। तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता ने आरोप लगाया कि अली पिछले कुछ वर्षों से पार्टी के पुराने नेताओं को दरकिनार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, वह शायद ही स्थानीय राजनीतिक समीकरणों को समझते हैं और अपने मनमाने फैसलों को सभी पर थोपने की कोशिश कर रहे हैं। टीएमसी के जिला अध्यक्ष अबू ताहिर खान ने कहा कि वह शिकायतों को देखेंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి:

TMC