प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (9 मार्च) अरुणाचल प्रदेश में दुनिया की सबसे लंबी ट्विन-लेन सेला टनल और कई अन्य विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस ने सीमावर्ती गांवों की उपेक्षा की थी और इसे आखिरी गांव कहा था। लेकिन मेरे लिए, यह पहला गांव है और इसलिए हमने वाइब्रेंट विलेज कार्यक्रम शुरू किया।

अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में विकसित भारत विकसित पूर्वोत्तर कार्यक्रम में पीएम ने कहा, एक तरफ, मोदी विकसित भारत के निर्माण के लिए ईंटें एक साथ रख रहे हैं और युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं दूसरी ओर, भारतीय गठबंधन के परिवारवादी नेताओं ने मोदी पर हमले तेज कर दिए हैं। वे पूछ रहे हैं, मोदी का परिवार कौन है? जो लोग मुझे गाली दे रहे हैं, वे ध्यान से सुनें- अरुणाचल प्रदेश की पहाड़ियों में रहने वाला हर परिवार क्या है? कह रहे हैं, ये मोदी का परिवार है।

पूर्वोत्तर की प्रगति और विकास के लिए प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण को मजबूत किया जाएगा क्योंकि ईटानगर में विकसित भारत विकसित उत्तर पूर्व कार्यक्रम में मणिपुर, मेघालय, नागालैंड, सिक्किम, त्रिपुरा और अरुणाचल प्रदेश में रेल, सड़क  स्वास्थ्य, आवास, शिक्षा, सीमा अवसंरचना, आईटी, बिजली, तेल और गैस, अन्य जैसे क्षेत्रों से संबंधित कई विकास पहल देखी गईं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: