क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, इंडियन प्रीमियर लीग टीमों के मालिकों को 16 अप्रैल को बैठक के लिए बुलाया गया है। आईपीएल का 17वां संस्करण इस समय चल रहा है और भारतीय बोर्ड ने महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा के लिए दस मालिकों को बैठक के लिए बुलाया है। बैठक के कुछ एजेंडे आईपीएल 2025 की मेगा नीलामी और खिलाड़ियों को बनाए रखने पर चर्चा हैं। विशेष रूप से, गुजरात टाइटन्स अहमदाबाद में बैठक के उसी दिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक्शन में होंगे और खेल एक साथ खेला जाएगा।

वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय बोर्ड ने केवल मालिकों को आमंत्रित किया है, लेकिन टीम के सीईओ और संचालन टीमों के भी बैठक की मेज पर उनके साथ आने की उम्मीद है। भारतीय क्रिकेट के बड़े दिग्गज - रोजर बिन्नी (बीसीसीआई अध्यक्ष), जय शाह (सचिव), और अरुण धूमल (आईपीएल अध्यक्ष) बैठक में भाग लेंगे। पता चला है कि आईपीएल के सीईओ हेमांग अमीन ने बैठक के बारे में जानकारी दी है। हालाँकि, इसके लिए कोई विशेष एजेंडा निर्दिष्ट नहीं है।

अगले साल एक मेगा नीलामी होने वाली है और उम्मीद है कि बीसीसीआई इस मामले को प्रमुख चर्चा मापदंडों में रखेगा। मेगा-नीलामी के लिए खिलाड़ी प्रतिधारण नीति पर विचार-विमर्श करने वाली एक और महत्वपूर्ण बात है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: