एबी डिविलियर्स अगले साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में एक नई भूमिका में वापस आएंगे, विराट कोहली ने बुधवार को ट्विटर पर फ्रैंचाइज़ी द्वारा पोस्ट की गई एक हल्की-फुल्की बातचीत के दौरान कहा। मुझे उसकी बहुत याद आती है। मैं उससे नियमित रूप से बात करता हूं। वह हाल ही में अमेरिका में अपने परिवार के साथ गोल्फ देख रहा था वह आरसीबी पर बहुत ध्यान दे रहा है और उम्मीद है कि वह अगले साल यहां कुछ क्षमता के साथ होगा।

37 वर्षीय डिविलियर्स 2011 से आरसीबी का हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने पिछले साल नवंबर में खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की। दक्षिण अफ्रीका के इस दिग्गज ने घोषणा करते हुए कहा था कि उनकी बढ़ती उम्र ने उनके खेल को प्रभावित करना शुरू कर दिया है। यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, लेकिन मैंने सभी क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। डिविलियर्स ने 156 मैचों में आरसीबी के लिए लगभग 40 की औसत और 151.68 के स्ट्राइक रेट से 4,491 रन बनाए हैं। उन्होंने आरसीबी के लिए 37 अर्धशतक और दो शतक भी लगाए हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए कठिन दौर से गुजर रहे कोहली ने बुधवार को अपने फॉर्म के बारे में भी बताया। हालांकि, 33 वर्षीय - जिन्हें इस सीज़न में तीन गोल्डन डक पर आउट किया गया है - ने कहा कि वह राय पर ध्यान नहीं देते हैं और आलोचकों को दूर रखते हैं। मेरे ख्याल से मेरे करियर में ऐसा मेरे साथ कभी नहीं हुआ, इसलिए मैं बस मुस्कुरा दी। मुझे लगा कि मैंने वह सब कुछ देखा है जो खेल को दिखाना है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: