पिछले दो तीन दिनों से आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में लगातार हो रही तेज बारिश से दोनों राज्यों में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. लगातार हो रही इस बारिश से जुड़ी कई वीडियो सामने आ रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि यह कैसे लोगों को प्रभावित कर रही है.


वहीं अब पुरानी इमारत गिरने का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. हैरत की बात यह है कि चंद सेकेंड की देरी होने पर यह महिला काल के गाल में भी समा सकती थी.

वीडियो हैदराबाद के मुगलपुरा इलाके का है. सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि मंदिर के बगल में एक दो मंजिला बिल्डिंग है. ऐसा जान पड़ता है कि यह एक पुरानी इमारत है और इसे अर्द्ध निर्मित अवस्था में ही छोड़ दिया गया था. एक महिला वहां से गुजरती हुई दिखाई दे रही है. जैसे ही वह बिल्डिंग के नजदीक आती है, इमारत भर-भराकर गिर जाती है.

बिल्डिंग गिरते ही महिला सतर्क हो जाती है और दूसरी ओर भागकर अपनी जान बचा लेती है. चंद सेकेंड की देरी होने पर महिला की जान पर बन आ सकती थी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि बारिश की वजह से अब भी हैदराबाद के कई इलाके प्रभावित हैं.



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: