बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कोविड 19 टीकाकरण के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए आगे आए हैं। उन्होंने सभी से कोरोनावायरस के खिलाफ टीका लगवाने और देश को कोविद 19 से मुक्त होने में मदद करने का आग्रह किया है। नवीनतम वीडियो में, अभिनेता का कहना है कि सरकार सभी को टीका लगाने के लिए हर संभव उपाय कर रही है और इसलिए देश में लोगों को इसके बारे में अफवाहें नहीं फैलानी चाहिए। उन्होंने उनसे आगे आने और टीका लगवाने और वायरस के प्रसार को रोकने में योगदान देने का अनुरोध किया।

पिछले 1.5 वर्षों में, कोरोना ने पूरी दुनिया में लाखों लोगों को प्रभावित किया है। एक के बाद एक कोरोना की लहर है। सोचा इस बार हमने सीखा है कि वायरस के प्रसार को रोकने के लिए वैक्सीन ही एकमात्र उपाय है। जबकि एक पर हाथ, सरकार देश में हर व्यक्ति का टीकाकरण करने की पूरी कोशिश कर रही है, टीकाकरण के खिलाफ कई अफवाहें और प्रतिरोध हैं। इससे लोगों के मन में आशंका पैदा हो रही है। सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण मैं लोगों से अफवाह न फैलाने की अपील करना चाहता हूं कोरोना वैक्सीन के बारे में, सलमान खान वीडियो में कहते हैं।

दूसरा, हमें यह समझना होगा कि टीका लगवाने से आप न केवल अपनी बल्कि अपने परिवार, समाज और देश की भी मदद कर रहे हैं। मैं हाथ जोड़कर आप सभी से अनुरोध करता हूं कि आप जल्द से जल्द कोरोना का टीका लगवाएं। मास्क पहनें, धोएं। नियमित रूप से हाथ मिलाएं और सामाजिक दूरी बनाए रखें। आओ और देश को कोरोना मुक्त बनाने में योगदान दें।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: