कहने की जरूरत नहीं है कि मुंबई पुलिस का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट मजाकिए ट्वीट्स का खजाना है। सिर्फ मजाकिया तौर पर ही नहीं, मुंबई पुलिस को कोरोनावायरस के मद्देनजर घर पर कुछ बहुत ही कठिन संदेश भेजने के लिए भी जाना जाता है। गुरुवार को, मुंबई पुलिस के एक ट्विटर उपयोगकर्ता के मजाकिया जवाब, जो महाराष्ट्र सरकार द्वारा लगाए गए कोरोनावायरस-प्रेरित प्रतिबंधों के दौरान अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता था, ने नेटिज़ेंस का दिल जीत लिया है। विशेष रूप से, प्रतिबंधों के मद्देनजर, मुंबई पुलिस के पास आवश्यक रंगकर्मियों और सेवाओं को रंग-कोडित किया गया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वे आसानी से आवागमन कर सकें।

अश्विन विनोद नाम के एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने मुंबई पुलिस को टैग किया और ट्वीट किया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता है, और पूछा कि उसे बाहर जाने के लिए अपने वाहन के लिए किस स्टीकर का उपयोग करना चाहिए। Use @ मुंबईपुलिस को अपनी प्रेमिका से मिलने और बाहर जाने के लिए मुझे किस स्टीकर का उपयोग करना चाहिए? मुझे उसकी याद आती है, 'उन्होंने कहा।

अपनी प्रतिक्रिया में, मुंबई पुलिस ने कहा कि उनकी आवश्यकता आवश्यक या आपातकालीन सेवाओं की श्रेणी में नहीं आती है, और उनसे घर पर रहने का अनुरोध किया है। मुंबई पुलिस ने लिखा, “हम इसे आपके लिए आवश्यक समझते हैं सर लेकिन दुर्भाग्य से यह हमारी आवश्यक या आपातकालीन श्रेणियों के अंतर्गत नहीं आता है! दूरी दिल को मजबूत करती है और वर्तमान में, आप स्वस्थ हैं। पी.एस. हम आपको जीवन भर साथ देने की कामना करते हैं। यह सिर्फ एक चरण है।”



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: